दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल मिनिस्टीरियल के पदो पर भर्ती का नोटीफिकेशन जारी 17 मई से आवेदन शुरु

स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (SSC) दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल (SSC Delhi Police Head Constable Recruitment 2022) के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन 17 मई 2022 को जारी करेगा। 17 मई को ही ऑनलाइन एप्लीकेशन प्रोसेस को भी शुरू किया जाएगा।

दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल मिनिस्टीरियल भर्ती की संपूर्ण जानकारी के लिए नीचे क्लिक करके पूरी जानकारी जरूर पढ़े

उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि आवेदन करने की आखिरी तारीख 16 जून 2022 है।

अगर आप दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल मिनिस्टीरियल परीक्षा की तैयारी फ्री में करना चाहते है तो हमारे whatsapp ग्रुप को जरूर ज्वाइन करें

एसएससी हेड कांस्टेबल की भर्ती के लिए सितंबर 2022 में परीक्षा आयोजित करेगा। 12वीं पास उम्मीदवार जिनकी उम्र 25 वर्ष से कम है वे इस पद के आवेदन कर हेड कांस्टेबल परीक्षा (Delhi Police Head Constable Exam 2022) में बैठने के योग्य हैं।

सिलेक्शन प्रोसेस कैंडिडेट का सिलेक्शन लिखित परीक्षा, फिजिकल टेस्ट, कंप्यूटर टेस्ट, डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन और मेडिकल परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। अन्य जानकारी के लिए वेबसाइट पर विजिट करें।

भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम उम्र 18 वर्ष और अधिकतम उम्र 25 वर्ष होनी चाहिए। एससी, एसटी, ओबीसी आदि कैटेगरी के उम्मीदवारों को सरकारी नियमों के अनुसार उम्र में छूट दी जाएगी।

सभी सरकारी नौकरी और सभी परीक्षा की तैयारी के लिए और उनसे  जुडी जानकारी के लिए हमारे टेलीग्राम ग्रुप को नीचे क्लिक करके ज्वाइन जरूर करें